एमपीआनलाइन पोर्टल सर्वेक्षण MPOnline Portal Survey
*1.आप हमारी वेबसाइट का कितना इस्तेमाल करते हैं?
(How frequently do you visit our website?)
प्रतिदिन (Daily)
सप्ताह में एक बार (Once a week)
सप्ताह में एक बार से अधिक (More than once a week)
महीने में एक बार (Once in a month)
6 महीने में एक बार (Once in 6 months)
*2.आप वेबसाइट की समस्त गुणवत्ता, रूप एवं कार्यात्मकता से कितने संतुष्ट हैं?
(How satisfied are you with the overall quality, look, feel, and functionality of our website?)
अतिसंतुष्ट (Very Satisfied)
संतुष्ट (Satisfied)
असंतुष्ट (Dissatisfied)
*3.वेबसाइट एवं उसकी संकल्पना आपके लिए कितनी हितकारी है?
(How beneficial is the idea of a MPOnline website to you?)
अतिहितकारी (Very Beneficial)
हितकारी है (Beneficial)
हितकारी नहीं है (Not Beneficial)
*4.आपने पिछले माह में कितने भुगतान एमपीआनलाइन के माध्यम से किये हैं?
(How many payments have you made with this site over the past 6 months?)
1 - 10
11 - 15
16 - 25
25 से अधिक
*5.आप वेबसाइट पर जो सेवा खोज रहे थे, वो आपको कितनी आसानी से प्राप्त हुई?
(How easily you found what you were looking for on our site? )
बहुत आसानी से मिली (Very easily)
कुछ कठिनाई हुई (With some difficulty)
बहुत मुश्किल से (With great difficulty)
नहीं मिल पाई (Not found)
*6.एमपीआनलाइन पोर्टल से भुगतान करते समय क्या आपको कुछ कठिनाई हुई?
(Did you face any difficulty while making payment through MPOnline?)
नहीं, आसानी से भुगतान हो गया (No, made the payment easily)
हां, लेकिन भुगतान हो गया (Yes, but could make the payment)
हां, भुगतान नहीं हो पाया (Yes, could not make the payment)
*7.क्या आपका भुगतान एक ही प्रयास में हो गया?
(Was the payment through MPOnline made successfully at the very first attempt?)
हां (Yes)
नहीं, कई बार प्रयास करना पड़ा (No, had to try several times)
भुगतान नहीं हो पाया (No, could not make the payment)
*8.क्या आनलाइन फार्म/बिल भरते समय आपको कुछ कठिनाई हुई?
(Did you experience any problems while filling forms or paying bills?)
नहीं (No)
हां, किंतु दोबारा प्रयत्न करने पर फार्म भर पाए (Yes, but succeeded on trying again)
हां, फार्म/बिल नहीं भर पाया (Yes, could not fill the form/ pay the bill)
*9.वेबसाइट के अनुभव के आधार पर कृपया मूल्यांकन करें?
(From what you have seen and your experience with other sites, please rate the following features of the web page)
विशेस्ताएं (Features)
अतिउत्तम
(Excellent)
उत्तम
(Good)
साधारण
(Fair)
खराब
(Poor)
a. लेआउट (Layout)
b. विषय-वस्तु (Content)
c. लेखनशैली (Writing style)
d. नैविगेशन (Navigation)
e. उपयोग करने में सहजता (Ease of use)
f. भुगतान करने में सहजता (Ease of making payments)
g. सेवाओं की संख्या (No. of services offered)
h. समस्त अनुभव (Overall experience)
कीबोर्ड भाषा चुनें
(Select keyboard language)
*10.आपको हमारी वेबसाइट के बारे में कहां से जानकारी प्राप्त हुई?
(How did you hear about the Website?)
विज्ञापन से (Advertisement)
किसी मित्र या परिवारजन से (From family or friends)
किसी शासकीय कार्यालय से (From a Govt. Department)
अन्य से (Others)
*11.किस फीचर के कारण आप हमारी वेबसाइट का उपयोग करना चाहेंगे?
(What features had influenced your decision to continue using this website?)
भुगतान करने के बहु विकल्प (Payment Options)
सुविधा (Convenience)
अन्य (Others)
12.इस वेबसाइट में आप सबसे बड़ा सुधार क्या देखना चाहेंगे?
(What is it about this site that you would most like to see improved?)
     
13.इस वेबसाइट को बेहतर बनाने के लिये क्या आप कुछ सुझाव देना चाहेंगे?
(Do you have any comments or suggestions for www.mponline.gov.in?)
     
वैकल्पिक Optional
नाम: (Name)
मोबाइल नंबर (Mobile No)
ईमेल आई डी: (E-Mail Id)
इस सर्वेक्षण को पूर्ण करने के लिये अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद!
(Thank you for taking the time to complete this survey.)