लोकसेवा आयोग द्वारा मध्य प्रदेश कर्मचारी राज्य बीमा सेवा,श्रम विभाग ,मंत्रालय ,मध्य प्रदेश शासन हेतु डेंटल सर्जन के पदों की पूर्ति हेतु आवेदन 2019

विज्ञापन क्रमांक 06/2019/ 28.11.2019

आवेदक की घोषणा*
मैं सत्यापित करता/करती हूं मैं यह घोषणा करता/करती हूं कि मैंने विज्ञापन में दी गई समस्त जानकारियां एवं शर्तें अच्छी तरह पढ़ ली हैं और मैं यह वचन देता/देती हूं कि इनका पालन करुंगा/ करुंगी।
आवेदन हेतु आवश्यक दिशा निर्देश
  1. यह सुनिश्चित करने की ज़िम्मेदारी स्वयं अभ्यर्थी की होगी कि, वे अपने आवेदित पद के लिये निर्धारित समस्त अर्हताओं और शर्तो को पूरा करते है। अत: आवेदन करने के पहले अभ्यर्थी अपनी अर्हता की जांच स्वयं कर लें और अर्हता की समस्त शर्तो को पूरा करने पर ही आवेदन पत्र भरें।

  2. आवेदक यह ध्यान रखें कि आवेदन पत्र में हुई किसी भी त्रुटि का सुधार साक्षात्कार के स्तर पर नहीं किया जा सकेगा अत: वे आवेदन-पत्र अत्यंत सावधानी पूर्वक भरें। यदि फिर भी कोई त्रुटि होती है तो त्रुटि सुधार अवधि में वांछित सुधार कर लें।

  3. आवेदक ऑनलाइन आवेदन करने तथा आवेदन शुल्क का भुगतान करने के पश्चात ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंट आउट प्राप्त करें तथा आवेदन पत्र मे उल्लेखित भुगतान विवरण से यह सुनिश्चित कर लें की शुल्क भुगतान हो चुका है।

  4. त्रुटिसुधार अवधि समाप्त होने के बाद किसी भी प्रकार का परिवर्तन मान्य नहीं होगा तथा श्रेणी/ वर्ग परिवर्तन विषयक समस्त अभ्यावेदन अमान्य किए जावेगे तथा आयोग द्वारा इस सन्दर्भ में आवेदक से कोई पत्र व्यवहार नहीं किया जायेगा ।

  5. आवेदक अपना आवेदन पत्र तथा आवेदन क्रमांक संभालकर रखें।

  6. समस्त आवेदकों को सूचित किया जाता है कि ऑनलाइन फार्म भरने से पूर्व मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा प्रकाशित विज्ञापन में दी गई जानकारियों को अच्छी तरह पढ़ लें। इसके उपरांत ही आवेदन करें।

फोटो स्केनिंग के संदर्भ में आवश्यक अनुदेश
  1. स्केनिंग हेतु पासपोर्ट साइज़ की नवीनतम रंगीन फोटो का प्रयोग करें।
  2. फोटो खिचवातें समय रिलेक्स स्थिति में सीधे कैमरे में देखे।
  3. आवेदन पत्र के साथ संलग्न फोटो एवं हस्ताक्षर स्पष्ट होने चाहिए|
  4. यह सुनिश्चित करें कि फोटो का बैकग्राउंड हल्के रंग या आदर्श रूप में सफ़ेद हो।